Today Breaking News

बीएचयू की प्रवेश परीक्षा के साथ वार्षिक परीक्षा, विद्यापीठ में परीक्षा फार्म भरने की तारीख टली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. लॉकडाउन का सेकेंड फेज शुरू होने से काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) की प्रवेश परीक्षा के साथ वार्षिक परीक्षा की तिथि आगे बढ़ा दी गई हैं। इसी क्रम में विश्विद्यालय में 26 अप्रैल 2020 और 10 मई 2020 को होने वाली स्नातक व परास्नातक प्रवेश परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। इसके अलावा 01 मई 2020 से 06 मई 2020 के बीच निर्धारित विद्यालय प्रवेश परीक्षा को भी टाल दिया गया है।

इन प्रवेश परीक्षाओं की नई तारीख़ बाद में घोषित की जाएगी। बीएचयू के प्रवक्ता डॉ. राजेश सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने सभी अभ्यर्थियों को सलाह दिया है कि वे प्रवेश परीक्षा से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए विश्वविद्यालय के प्रवेश परीक्षा पोर्टल (www.bhuonline.in) को नियमित रूप से देखते रहें। नई तिथियों की जानकारी पोर्टल के अलावा एसएमएस से भी दी जाएगी।   

वहीं, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा फार्म भरने की तिथि 11 मई तक बढ़ा दी गई है। दो सौ रुपये विलंब शुल्क के साथ 12 से 19 मई तक फार्म भरे जा सकते हैं। कुलसचिव डा. साहब लाल मौर्य ने बताया कि पहले ऑनलाइन फार्म जमा करने की तिथि 14 अप्रैल थी। लॉकडाउन के कारण छात्रों को हो रही असुविधा को देखते हुए तिथि बढ़ाई गई है।

'