Today Breaking News

कोरोना पॉजिटिव युवक ने सेनिटाइजर पीया, सीएचसी से कोविड-19 हॉस्पिटल शिफ्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर, सरसौल सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित झारखंड के युवक ने गुरुवार की सुबह सेनिटाइजर पीकर जान देने की कोशिश की। इसकी जानकारी होने पर मेडिकल स्टॉफ में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन उसे हैलट के कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया गया है।

कानपुर देहात जनपद में भादोही साहेबगढ़ झारखंड से युवक आया था, स्वास्थ्य विभाग ने उसकी जांच कराई तो वह कोरोना पॉजिटिव आया था। कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद कानपुर देहात के स्वास्थ्य महकमे ने बुधवार की शाम युवक को कानपुर के सीएचसी सरसौल के आइसोलशेन वार्ड में भेज दिया था। सरसौल सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित युवक ने गुरुवार की सुबह सेनिटाइजर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। इससे उसकी हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे पहले ट्रामा सेंटर रामादेवी भेजा। वहां के चिकित्सकों ने भर्ती करने से इनकार कर दिया तो उसे गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल (हैलट) ले जाया गया।

सीएमओ व अपर निदेशक स्वास्थ्य के निर्देश पर संक्रमित युवक को कोविड-19 हॉस्पिटल के आइसोलेशन में भर्ती कराया गया है। सरसौल सीएचसी अधीक्षक एसएल वर्मा ने बताया कि युवक को मिर्गी का दौरा भी पड़ता है और वह झारखंड का रहने वाला है। वहीं कानपुर देहात जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि यह पता किया जा रहा है कि भादोही साहेबगढ़ झारखंड का युवक कानपुर देहात में कब आया था और कहां पर रुका था।

'