Today Breaking News

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीएम कोविड फंड में दी 20 करोड़ की धनराशि, मंत्रियों ने शुरू किया काम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ, जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने में लगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सीएम कोविड19 केयर फंड में लगातार मदद जारी है। बुधवार को उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने अन्य अधिकारियों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से उनके फंड में 20 करोड़ रुपया का चेक प्रदान किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतिदिन की तरह ही आज भी अपने सरकारी आवास पर कोर टीम के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी ने अपने सहयोगी अधिकारियों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को 20 करोड़ रुपया का चेक प्रदान किया। हितेश चंद्र अवस्थी ने पुलिस विभाग की ओर से 20 करोड़ की धनराशि का चेक प्रदान किया। यह राशि प्रदेश के स्वास्थ्य तंत्र को मजबूत करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री के स्थापित कोविड केयर फंड में जमा होगी।

मंत्रियों ने शुरु किया काम
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार से विधान भवन में अपने कार्यालय जाकर काम शुरू कर दिया है। विधान भवन में अपने कार्यालय में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कार्य संभालने के बाद कार्यालय में उपस्थित कर्मचारियों को शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के संकट से मुक्ति के लिए लॉकडाउन का पालन करें। गरीब, मजदूर और किसान का व्यापक कल्याण ही प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। 
न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने आज विधान भवन में अपने कार्यालय पहुँचकर जरूरी पत्रावलियों व फाइलों का निस्तारण किया। इस दौरान उन्होंने सरकार के मंत्री श्रीराम चौहान से भेंट कर विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर व्यापक चर्चा भी की।
प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शक्ति भवन में अपने कार्यालय में कुछ फाइलों का अवलोकन करने के बाद ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक की।

'