Today Breaking News

गाजीपुर: कोटेदार के यहां उमड़ी भीड़, पुलिस ने लाठी भांजकर भगाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहरियाबाद क्षेत्र के चकफरीद गांव में ई-पॉश मशीन के काम न करने पर कोटेदार के खिलाफ हो हल्ला मचा रहे लोगों को पुलिसकर्मियों लाठी भांजकर भगाया। यह सिर्फ एक नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र की समस्या है। नेटवर्क की समस्या के कारण कोटेदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

क्षेत्र में कोटेदारों के यहां राशन के लिए उमड़ रही भीड़ लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रही है। गांव में बड़ी संख्या में लोग राशन के लिए जुटे थे लेकिन नेटवर्क न मिलने की बात कहकर उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा था। मौके की नजाकत को समझते हुए एसआइ सुनील कुमार यादव ने कोटेदार से इ-पास मशीन के काम न करने पर अलग से रजिस्टर बनाकर वितरण करने को कहा। कोटेदार व पर्यवेक्षक अमित सहाय ने आपूर्ति निरीक्षक जखनियां अमित कुमार यादव से बात की तो उन्होंने कहा कि ऊपर से ऐसा कोई आदेश नहीं है। नेटवर्क के संबंध में संबंधित विभाग के अभियंता सर्वजीत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि फाल्ट दूर करने की कोशिश की जा रही है। इधर जुटे लोग हो हल्ला करने लगे। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। ऐसे में डंडा पटक कर लोगों को भगाया गया। इंटरनेट न चलने के कारण पहले दिन बमुश्किल से नाम मात्र का ही राशन वितरित हो सका।

यह समस्या पूरे जनपद की है। इसके बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। जल्द ही नेटवर्क की समस्या को दूर कर दिया जाएगा।-कुमार निर्मलेंदु, डीएसओ।
'