Today Breaking News

जौनपुर में युवक की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत, जहरीली शराब पिलाकर हत्या का आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में खुटहन के कपसिया गांव में एक युवक की अचानक तबीयत खराब होने के बाद मौत हो गई। वह गांव के प्रधान के घर गेहूं की मड़ाई करके लौटा था। पत्नी ने जहरीली शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारियों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा। 

कपसिया गांव निवासी 35 वर्षीय कृष्ण चंद्र यादव मंगलवार की शाम ग्राम प्रधान मेवालाल यादव के घर गेहूं की फसल की थ्रेसिंग कराकर रात लगभग दस बजे अपने घर पहुंचा था। पत्नी कमलेशा देवी के अनुसार आते ही पूरे बदन और जांघ मे असहनीय दर्द होने की बात उन्होंने कही। गरम तेल से बदन की मालिश के बाद भी हालत बिगड़ती गई। गंभीर अवस्था में आधी रात को उसे चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

परिजन शव घर ले आये और हत्या का आरोप लगाते हुए 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। कमलेशा देवी ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान से उसकी पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मंगलवार की शाम गेहूं की मड़ाई के बहाने प्रधान ने उसे घर बुलाया और जहरीली शराब पिला दी। इससे उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि पोस्टमार्टन रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है। एसओ के अनुसार किसी जहरीले जंतु के काटने का भी मामला प्रकाश में आया है। झाड़-फूंक भी करायी गई थी।

'