Today Breaking News

चश्मा और सूट-बूट वाले कटप्पा बने कपिल देव, लॉकडाउन में सामने आया नया लुक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने एक फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था बाहुबली। इस फिल्म में कटप्पा नाम का एक किरदार था। कटप्पा के सिर पर बाल नहीं थे और बड़ी दाढ़ी-मूछों के साथ उनका लुक बहुत अलग लग रहा था। अब ऐसा ही कुछ लुक भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी अपनाया है। हालांकि, कपिल देव चश्मे के साथ-साथ सूट-बूट वाले कटप्पा लग रहे हैं। कपिल देव का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, कोरोना वायरस के कारण भारत में लॉकडाउन जारी है, जिसे आधिकारिक रूप से एक महीना होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले से ही तमाम लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज और क्रिकेटर अपने घर पर ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन और कोरोना के कारण हेयर कटिंग सैलून भी बंद हैं, ऐसे में बढ़ते बालों की बड़ी समस्‍या हर एक क्रिकेटर के लिए परेशानी है।
लॉकडाउन में युवा भारतीय क्रिकेटर अपने घरों में नए-नए हेयरकट ट्राई कर रहे हैं। ऐसे में 1983 में भारत को विश्व कप जिताने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिल देव भी कहां पीछे रहने वाले थे। ऐसे में कपिल देव ने भी अपना नया लुक सभी के सामने पेश कर दिया है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। कपिल देव ने पूरी तरह से अपने सिर के बाल शेव करा दिए हैं। कपिल ने सिर्फ बाल ही नहीं कटवाए हैं बल्कि ग्रे कलर की दाढ़ी को भी काफी बड़ा कर लिया है, जो उनको बिल्कुल नए अंदाज दे रही है।

बता दें कि हाल में ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने अपने सिर का बाल पूरी तरह साफ करवाए थे, क्योंकि वे कोरोना वॉरियर्स और मेडिकल स्टाफ को सम्मान देना चाहते थे। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, सुरेश रैना और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी हाल में ही अपने बाल और दाढ़ी को काटने का फैसला किया था, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
'