Today Breaking News

जौनपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई तीन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर जिले में बुधवार को एक और कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। अब कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर तीन हो गयी। इसके अलावा एक पॉजिटिव युवक पहले ठीक हो कर घर जा चुका है। नया पॉजिटिव मिला युवक जिले के बदलापुर क्षेत्र का रहने वाला है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राम जी पांडेय ने इसकी पुष्टि की है।

बदलापुर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी 22 वर्षीय युवक सहारनपुर से बस द्वारा 28 मार्च को जौनपुर आया था। इस बस में वाराणसी, चंदौली के लोग भी शामिल थे। पिछले दिनों वाराणसी में मिले दो कोरोना पॉजिटिव युवकों के जानकारी देने पर 

स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव के नेतृत्व में शनिवार की रात क्षेत्र के देवरिया गांव से छापेमारी कर युवक को हिरासत में ले लिया। युवक को पहले सीएचसी बदलापुर पहुचाया फिर जांच हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

यह युवक सहारनपुर से बस द्वारा 28 मार्च को जौनपुर आया था। 27 मार्च को एक बस में सवार होकर 45 देवबन्द जमाती सहारनपुर से चले थे। बस में सुल्तानपुर के भी यात्री थे। बस सुल्तानपुर होते हुए शाहगंज, खेतासराय, जौनपुर तथा वाराणसी होते हुए चंदौली तक गयी थी। उक्त सभी स्थानों पर लोग बस से उतरे भी थे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राम जी पांडेय ने बताया कि बुधवार को पूर्वान्ह बीएचयू से 33 लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें एक पॉजिटिव केस निकला है। अन्य निगेटिव है। पॉजिटिव मिले युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। परिवार के अन्य सदस्यों की जांच करायी जा रही है।

'