Today Breaking News

कोरोना लॉकडाउन : 10 मई को होने वाली UPSEE स्थगित, क्लैट परीक्षा की आवेदन तिथि बढ़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कोरोना संक्रमण के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन तो चल ही रहा है और जैसे हालात हैं उन्हें देखते हुए इसके बढ़ने की भी संभावनाएं बनती दिख रही हैं। इसीलिए तमाम प्रतियोगी परीक्षाएं, प्रवेश परिक्षाएं जो इस दौरान होनी थीं, उन्हें फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। नई तारीखें भी आगे की स्थिति को देखते हुए ही जारी की जाएंगी।

प्रदेश के इंजीनियरिंग कॉलेजों मे दाखिले के लिए होने वाली यूपीएसईई (यूपी राज्य प्रवेश परीक्षा) को स्थगित कर दिया गया है। यह 10 मई को प्रस्तावित थी। कानपुर स्थित डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के मीडिया प्रभारी आशीष मिश्रा ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण प्रदेश में लॉकडाउन चल रहा है। अभी तक सभी शहरों में लॉकडाउन की स्थिति आगे क्या रहेगी, बहुत साफ नजर नहीं आ रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए इंट्रेंस स्थगित किया है। जल्द दूसरी तिथि घोषित होगी।

क्लैट परीक्षा आवेदन तिथि 25 अप्रैल तक बढ़ाई
कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने संयुक्त विधि प्रवेश परीक्षा (क्लैट-2020) में ऑनलाइन आवेदन की तारीख 25 अप्रैल तक बढ़ा दी है। परीक्षा की तारीख भी 10 मई की जगह 24 मई को होगी।

क्रिश्चियन में प्रवेश प्रक्रिया टाली
लखनऊ क्रिश्चियन डिग्री कॉलेज ने लॉकडाउन को देखते हुए सत्र 2020-21 के प्रवेश की प्रक्रिया टाल दी है। यहां 15 अप्रैल से आवेदन शुरू होने थे।

जेएनपीजी और बीएसएनवी ने बढ़ाई तिथि
जयनारायण पीजी कॉलेज और बप्पा श्रीनारायण वोकेशनल डिग्री कॉलेज में भी आवेदश की तिथि बढाई गई है। जेएनपीजी के प्रिंसिपल डॉ. एसडी शर्मा ने बताया कि आवेदन जून के अंतिम सप्ताह तक लिए जाएंगे।
'