Today Breaking News

गाजीपुर के 33 और जौनपुर के 55 लोगों ने कोरोना को दी मात, अधिकारियों ने ताली बजाकर किया अभिनंदन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार भयभीत लोगों के लिए राहत भरी खबर आई। जौनपुर के एल-1 श्रेणी के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती 88 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। इसमें 55 जौनपुर के हैं, जबकि 33 मरीज गाजीपुर जिले के हैं। डीएम, सीएमओ सहित अन्य अफसरों की मौजूदगी में देर शाम उन्हें अस्पताल से विदाई दी गई। 

इस दौरान कोरोना को मात देने वाले इन योद्धाओं का ताली बजाकर अभिनंदन किया गया। पिछले एक सप्ताह से जिले में तेजी से कोरोना के मरीज बढ़ रहे थे। आंकड़ा 169 तक पहुंच गया था। इसमें से 26 मरीज स्वस्थ हुए थे, जबकि तीन की मौत हुई थी। अन्य सभी का उपचार कोविड-19 अस्पताल में चल रहा था। 

कई दिनों तक चले उपचार के बाद हालत में सुधार होने पर 105 का सैंपल जांच को भेजा गया था। उनमें से 55 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन सभी को अस्पताल से छुट्टी देने का फैसला लिया गया। जिले में अब 85 एक्टिव केस रह गए हैं। इसी तरह गाजीपुर जिले के 33 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें भी अस्पताल से छुट्टी दी गई। देर शाम मीरपुर स्थित कोविड-19 अस्पताल पर उपस्थित होकर डीएम दिनेश कुमार सिंह, सीडीओ अनुपम शुक्ल, सीएमओ डॉ. रामजी पांडेय सहित अन्य अफसरों ने ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया। उन्हें होम क्वारंटीन के नियमों के पालन के लिए प्रेरित किया।
'