Today Breaking News

सीएम योगी आदित्यनाथ की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे निरहुआ, खुद निभाएंगे रोल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने यह ऐलान कर दिया है कि लॉकडाउन के बाद वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएंगे। इतना ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ का रोल वह खुद निभाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह रोल निभाना उनके लिए सौभाग्य की तरह होगा।

नवभारत टाइम्स के पेज से फेसबुक लाइव के दौरान फैंस से सीधे रूबरू निरहुआ ने कई प्रॉजेक्ट्स पर बात की। इस दौरान एक फैन के सवाल पर निरहुआ ने सार्वजनिक तौर पर यह ऐलान कर दिया कि लॉकडाउन के बाद वह योगी की जिंदगी पर काम शुरू कर देंगे।

उन्होंने कहा, 'यह सौभाग्य की बात है। आपने बेहतर सवाल पूछा है। योगी आदित्यनाथ का जीवन ऐसा है कि सभी को उससे सबक लेना चाहिए। एक महंत से आज प्रदेश के मुखिया तक। उनकी जर्नी सबके सामने होनी चाहिए। यह मेरे लिए गर्व की बात होगी कि मैं उन पर फिल्म बनाऊं और उनका किरदार खुद निभाऊं।'


मैं ही करूंगा योगी आदित्यनाथ का रोल
निरहुआ ने इस दौरान साफ किया कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। बाल मुड़वाकर वह योगी बनेंगे और फिर इस फिल्म को एक नई ऊंचाई तक ले जाना चाहेंगे ताकि सभी लोग योगी आदित्यनाथ के जीवन संघर्ष को जान सकें।

यह भी की है अपील
भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने इस दौरान सभी फैंस से लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर कोरोना को जल्द ही हराएंगे। इस दौरान उन्होंने कई गाने भी गाए और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों के कई गाने गए। उन्होंने फैंस से कहा कि आप सभी मेहनत से आगे बढ़ेंगे तो मंजिल जरूर मिलेगी।

भरपूर मनोरंजन होगा
लॉकडाउन के बाद बेहतर भोजपुरी सिनेमा के सवाल पर निरहुआ ने कहा, 'बिल्कुल। ऐसा ही होगा। हम सभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। कई ऐसे विषय हैं जो इस बीच हमने पढ़े हैं। पूरी उम्मीद है कि लॉकडाउन के बाद बेहतर फिल्में सामने आएंगी। कई ऐसे विषय भी होंगे जो अभी तक दर्शकों के बीच नहीं आए हैं। हालांकि अभी कुछ कहना जल्दबाजी है लेकिन मेरा वादा है कि आपका भरपूर मनोरंजन होगा।


'