Breaking News

अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने पर भड़के सपाई, दर्ज कराया मुकदमा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर, पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी किए जाने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। सपा कार्यकर्ताओं की तहरीर पर गोरखपुर की कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी के साथ थाने पहुंचकर इस संबंध में तहरीर दी थी।

यह है मामला
पूर्व मुख्यमंत्री 29 मई को एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस कार्यक्रम की वीडियो पार्टी के आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट की गई थी। आरोप है कि उसी पोस्ट पर पंकज गिरी नाम के व्यक्ति ने पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। इस मामले में गबीश दुबे की तरफ से दी गई तहरीर में इसे घोर आपराधिक कृत्य बताते करार देते हुए अविलंब मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई थी। कैंट के प्रभारी थानेदार विवेक मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर आइटी एक्ट और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
इस दौरान प्रमुख रुप से जिला अध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी,  निवर्तमान महानगर अध्‍यक्ष जियाउल इस्लाम, जगदीश यादव, डॉ मोहसिन खान, अवधेश यादव, प्रहलाद यादव, मनोज यादव, कालीशंकर, शहाब अंसारी, राघवेंद्र तिवारी राजू, मैना भाई, कपिल मुनि यादव, राहुल गुप्ता , गवीश दुबे, नौशाद अहमद, राजेश सिंह सैथवार, सुरेश यादव, अभिषेक यादव, सुधीर यादव, अर्जुन यादव, भृगुनाथ निषाद, संजय सिंह, कमल किशोर यादव आदि मौजूद रहे।

सपा जिलाध्‍यक्ष ने कहा, अक्षम्‍य अपराध
समाजवादी पार्टी के जिलाध्‍यक्ष नगीना प्रसाद साहनी ने कहा कि सपा अध्‍यक्ष पर इस तरह की टिप्‍पणी अक्षम्‍य अपराध है। इसे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी दशा में स्‍वीकार नहीं करेंगे। उन्‍होंने कहा कि यदि पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर टिप्‍पणी करने वाले व्‍यक्ति के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई नहीं की तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। उन्‍होंने कहा कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अभद्र टिप्पणी करने से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();