Today Breaking News

हाय जानू से शुरू हुई बातचीत में फंस गए पैरामिलिट्री फोर्स के कमांडेंट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज। पैरामिलिट्री फोर्स के एक कमांडेंट हनीट्रैप में फंस गए हैं। हाय जानू से शुरू हुआ व्हाट्सएप चैटिंग में ऐसे फंसे कि युवती उन्हें अपने जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करने लगी। धमकाया कि उनके चैटिंग दिखाकर उन्हें फंसा देगी। 20 लाख रुपये की डिमांड की। हनी ट्रैप में फंसे कमांडेंट ने सोरांव थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है।

पैरामिलिट्री फोर्स के कमांडेंट ने सोरांव थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर रंगदारी मांगने, धमकाने और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया। कमांडेंट 2019 में प्रयागराज आए थे। इसके बाद एक दिन उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया, जिसमें लिखा था हाय जानू। उस वक्त कमांडर ने कोई जवाब नहीं दिया। एक महीने बाद फिर उसी नंबर से मैसेज आया। जब दोबारा मैसेज आने लगे तो कमांडेंट को अपने एक साथी से पता चला कि उनकी गर्लफ्रेंड है। उसका नाम मधु चौधरी है। इस बीच मधु चौधरी से कमांडेंट की व्हाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। चैटिंग के दौरान मधु चौधरी अपना फोटो भेजने लगी और कमांडेंट से भी फोटो मांगी थी।

एक आईपीएस का भी लिया
बातचीत के दौरान मधु चौधरी ने आईजी रैंक के एक आईपीएस का नाम लेकर बताया था कि वह उसके अंकल हैं। एक डीआईजी जी को भी अपना रिश्तेदार बताया था। कुछ दिनों बाद उन्हें पता चला कि अनु चौधरी के नाम से उनके एक साथी की भी व्हाट्सएप पर चैटिंग होती है। दोनों की बातचीत में पता चला कि एक ही नंबर से वह लड़की एक तरफ मधु चौधरी दूसरी तरफ अनु चौधरी बन कर चैट कर रही थी। इस जानकारी से दोनों अशिकारियो के होश उड़ गए। 

न्यूड फोटो के नाम पर धमकाया
कमांडेंट को जब जोर का झटका लगा तो उन्होंने मधु चौधरी से संपर्क खत्म कर दिया और उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। कुछ माह बाद देहरादून से रश्मि चौधरी नामक युवती ने कमांडेंट को कॉल किया और बोली कि उसकी न्यूड फोटो किसी को क्यों भेजा है। धमकी भरे काल के कमांडेंट सकते में आ गये। उन्होंने इनकार किया तो युवती ने धमकाया कि कमांडेंट की न्यूड फोटो उसके पास है। अगर उसकी बात नहीं मानी तो अधिकारियों से शिकायत कर उसकी वर्दी उतरवा देगी।

20 लाख की मांगी रंगदारी
कमांडेंट फंस चुके थे। उन्होंने कॉल करने वाली युवती से क्षमा मांगी। ऐसा करने पर युवती ने कहा कि उसकी एक जगह जॉइनिंग होनी है और उसे 15 से 20 लाख रुपए देना पड़ सकता है। कहा कि पहले 11 लाख देना है और चार लाख बाद में। यह भी कहा कि उसे चेक से रुपए नहीं चाहिए। इसके अलावा भी कही कि वह कमांडेंट से शादी करेगी नहीं तो उसे बर्बाद कर देगी। आखिर परेशान होकर कमांडेंट ने पुलिस अफसरों से मदद की गुहार लगाई और अब मुकदमा दर्ज हुआ है।
'