Today Breaking News

पूरा परिवार कोरोना पाॅजिटिव, पिता-पुत्र की मौत, मां-बेटा अस्पताल में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढती ही जा रही है। इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यूपी के मेरठ में कई परिवार इस संक्रमण की चपेट में हैं। एक परिवार में पिता-पुत्र की इस बीमारी से मौत हो चुकी है तो वहीं मां और बेटा अस्पताल में कोराेना को हराने में जी-जान से जुड़े हैं। इसके अलावा मेरठ के मंजूर नगर इलाके का एक अन्य परिवार के 13 सदस्यों को इस बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। 

मेरठ में दसवीं मौत : 
शुक्रवार सुबह मेरठ में भाजपा महानगर कार्यकारिणी सदस्य की कोरोना से मौत हो गई। उसका इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था। इससे पहले इनके पिता की भी कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। वहीं भाई और मां भी कोरोना से संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक मेरठ में यह दसवीं मौत है। 

एक ही परिवार के 13 लोग संक्रमित : 
मेरठ का मंजूर नगर बड़ा कोरोना संक्रमित क्षेत्र बन गया है। यहां अब तक एक परिवार के 13 लोग संक्रमित हो चुके हैं। कुछ और की जांच रिपोर्ट आना बाकी है। इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया 29 मार्च को जावेद नामक व्यक्ति को गोली लगी थी, उसे आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां उसे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद जावेद के परिवार के आठ और लोग बुधवार को संक्रमित पाए गए। गुरुवार को चार और पॉजिटिव आए हैं। इस तरह एक ही परिवार के 13 लोग संक्रमित हो चुके हैं । इन सभी के घर एक गली में और बराबर में है यहां कुल 13 सैंपल लिए गए थे। कुछ सैंपल की जांच रिपोर्ट आना बाकी है। इससे पहले शास्त्री नगर सेक्टर 13 में एक परिवार के 21 लोग संक्रमित पाए गए थे। शास्त्री नगर के बाद मंजूर नगर के दूसरे बड़ी चेन है। 

मेरठ में मरीजों की संख्या 200 के पास
मेरठ में कोरोना संक्रमित के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में 8 मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस तरह मेरठ में अब तक करुणा शंकर वेदों की संख्या 194 जा पहुंची है।  इसमें दस की मौत हो चुकी है।
'