Today Breaking News

प्रयागराज में कोरोना के चार नए मामले, शहर में अब कुल 8 संक्रमित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित चार नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही शहर में कोविड-19 पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। वहीं  गुरुवार शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2218 हो गई है। प्रयागराज में शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए चार में से तीन मरीज लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों से लौटे हैं। तबीयत बिगड़ने पर उनकी कोरोना की जांच की गई और सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चार में से तीन मरीज प्रयागराज देहात इलाके के रहने वाले हैं जबकि एक शहर का निवासी है। बताया जा रहा है कि देहात के तीनों संक्रमित मुंबई, नासिक और इंदौर से हाल ही में प्रयागराज लौटे थे। कोरोना के लक्षण दिखने  पर उनके सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए थे। शहर का मरीज लूकरगंज इलाके का रहने वाला है। यह कोरोना से कैसे संक्रमित हुआ है, इस बारे में अभी पता लगाने की कोशिश जारी है।

जिला प्रशासन ने बताया कि चारों संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। उन्हें क्वावंरटाइन किया जाएगा और जरूरत पड़ने पर सबकी कोरोना टेस्टिंग कराई जाएगी। स्वास्थ्य विभाग की टीम जिला प्रशासन के साथ मिलकर इनके इलाकों को सेनिटाइज भी करेगी।

दूसरी तरफ सूबे में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। यूपी में गुरुवार को 84 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2218 हो गई है। राहत की बात यह है कि लोग तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। गुरुवार शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में 551 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

'