Today Breaking News

गाजीपुर: राजस्थान, गुजरात से श्रमिकों को लेकर आईं ट्रेनें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गुजरात के अहमदाबाद, राजकोट एवं राजस्थान के लालगढ़ से बुधवार की रात सैकड़ों श्रमिकों को लेकर स्पेशल (श्रमिक) ट्रेनें गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचीं। वहीं यूपी के दनकौर से सैकड़ों कामगारों को लेकर ट्रेन गुरुवार गाजीपुर आई। ट्रेन से आए मजदूरों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद रोडवेज की बसों से अन्य जिलों को रवाना कर दिया गया। वहीं जिले के मजदूरों का ब्यौरा नोट कर उनके घरों को भेज कर कर क्वारंटाइन कर दिया गया। अहमदाबाद से 33, लालगढ़ से 417, राजकोट से 457, डनकौर 1313 कामगार आए हैं।

ट्रेनों के आते ही एनाउंसमेंट कर उनको उचित दिशा निर्देश दे दिए गए। सभी को बारी-बारी से नीचे उतरने के लिए कहा गया। अहमदाबाद से आई ट्रेन कुछ देर रुकी। श्रमिकों को उतारने के बाद बलिया के लिए रवाना हो गई बाकी अन्य ट्रेनों को यही से वापस कर दिया गया। ट्रेनों से उतरते ही उनको शारीरिक दूरी का पालन करने हुए कतार में खड़ा कर दिया गया। एक-एक कर सभी मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कर उनको स्टेशन से बाहर निकाल कर बसों में बैठाया गया। श्रमिकों के मुताबिक उनको रास्ते में भोजन एवं नाश्ता वगैरह दिया गया था।बस से भेजे गए जौनपुर

करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) : दिल्ली से बलिया की ओर जा रही स्पेशल श्रमिक एक्सप्रेस से आए जौनपुर के 37 छात्र- छात्राओं को करीमुद्दीनपुर रेलवे स्टेशन पर उतारकर बस से उनके जनपद में भेजा गया। गुरुवार की सुबह  दिल्ली में फंसे जौनपुर के  37 लोग स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आए। रोडवेज बस से जौनपुर भेजे गये। ट्रेन से उतरने के बाद उनका थर्मल स्क्रीनिंग की गई। उसके पश्चात नाश्ता व पानी का बोतल देकर उन्हें बस से रवाना किया गया।

'