Today Breaking News

श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मंडुआडीह पहुंचे यात्रियों पर दोहरी मार, भूख-प्‍यास के बाद...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी, अन्‍य प्रदेशों में फंसे लोगों के घर वापसी का दौर जारी है। 28 मई यानी गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे मंडुआडीह स्टेशन पर नई दिल्ली से मंडुआडीह श्रमिक स्पेशल ट्रेन (04260) पहुंची। किसी को घर पहुंचने की खुशी थी तो किसी को अभी लंबा सफर तय करना है। भूख-प्‍यास से वे पहले ही बेहाल थे, ट्रेन से उतरते ही गर्मी की तपिश ने चेहरे की रौनक छीन ली। बस जुबां पर एक ही शब्‍द था-जब यहां तक आ गए तो घर भी पहुंच जाएंगे।
आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने लोगों को कतार बध्य तरीके से बाहर निकाला। दोनों लाइन के छोर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम लगी हुई थी जो थर्मल स्कैनिंग कर एक यात्रियों की जांच कर रहे थे। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में सभी यात्रियों को जिलेवार अनाउंसमेंट कर बस में बैठाया गया।
मिर्जापुर, बलिया, मऊ समेत अन्य जिलों में भेजने के लिए बसें लगीं रही। सूरत, दिल्ली सहित विभिन्न स्थानों से चली श्रमिक स्पेशल ट्रेन से वाराणसी के मंडुआडीह और कैंट स्टेशन पर पहुंचे यात्री भीषण गर्मी के कारण परेशान दिखे। खास तौर पर बच्चों और महिलाओं का बुरा हाल था।

कई यात्रियों ने रेलवे द्वारा किए व्‍यवस्‍था पर सवाल भी खड़े किए। किसी ने भोजन नहीं मिलने की शिकायत की तो कोई पानी के लिए तरसता नजर आया। हालांकि घर आने की खुशी चेहरे पर साफ झलक रही थी।

'