Today Breaking News

सोनभद्र में भूत-प्रेत के चक्कर में अपनी बड़ी मां को उतारा मौत के घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र के बभनी में भूत-प्रेत के शक में भतीजे ने अपनी बड़ी मां को धारदार हथियार बलुआ से मारकर मात के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार की रात हुई। रविवार की सुबह फॉरेंसिक टीम ने भी मौका-मुआयना किया। 

बभनी थाना प्रभारी अविनाश चन्द्र सिन्हा ने बताया कि रामजीत के  पिता जोखन गोंड़ की मौत हो चुकी है। रामजीत के अनुसार मेरा पूरा परिवार हमेशा परेशान रहता था। डेढ़ माह पहले पिता की मौत हो गई और अब मेरी मां चारपाई पर है। उसे शक था कि बड़ी मां बसन्ती देवी जादू- टोना व भूत-प्रेत करती थी। इसके कारण ही उसका परिवार परेशान रहता था। वह हमेशा जादू-टोना कर परिवार के लोगों को परेशान कर रही थी। 

उसने शनिवार की शाम बड़ी मां 50 वर्षीय बसन्ती देवी पर बलुआ से प्रहार कर मौत के घाट उतारने के बाद कहीं काम करने चला गया। वहां से लौट के घर में आराम से बैठा हुआ था। बसंती के पति रनशाय ने सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अविनाश चंद्र सिन्हा, सब इंस्पेक्टर संजय कुमार पाल घटनास्थल पर पहुंच गये। 

रामजीत ने पुलिस को बताया कि अभी वह पिता की मौत को भुला भी नहीं पाया था कि बड़ी मां के जादू-टोना के कारण उसकी मां ने भी बिस्तर पकड़ लिया। मुझसे अपने परिवार की परेशानी देखी नहीं गई और अपनी बड़ी मां की हत्या कर दी। 

क्षेत्राधिकारी दुद्धी संजय कुमार वर्मा ने भी रविवार की सुबह घटनास्थल का मुआयना किया। प्रभारी निरीक्षक अविनाश चंद्र सिन्हा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त बलुआ भी बरामद कर लिया गया है। 

'