Today Breaking News

गर्दन और हाथ काट कर युवती ने गंगा में कूदने का किया प्रयास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर। जाजमऊ गंगा पुल पर रविवार सुबह एक युवती अपनी गर्दन और हाथ पर धारदार वस्तु से वार कर गंगा में कूदने लगी। जाजमऊ चौकी प्रभारी ने उसे शांत कराया। युवती ने बड़ी बहन के ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने युवती का उपचार कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुबह जाजमऊ चेकपोस्ट पर प्रवासी सड़क पर हंगामा कर रहे थे। पुलिस उन्हें शांत कराने में लगी थी। तभी जाजमऊ चौकी प्रभारी अनुराग सिंह को 30 वर्षीय युवती पुल की तरफ जाती दिखी। उसकी गर्दन और हाथ पर धारदार वस्तु से वार के घाव थे। युवती को रोते देख उन्हें संदेह हुआ तो पीछे दौड़कर उसे रोक लिया। फिर भी युवती रोते हुए गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात कहती रही। काफी समझाने पर शांत हुई और अपना नाम कविता बताया। कविता के अनुसार, माता-पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। बड़ी बहन शिल्पी का विवाह गांधीग्राम निवासी एक भाजपा नेत्री के घर में हुआ है।

कविता ने आरोप लगाया कि संपत्ति के चक्कर में ससुरालीजन शिल्पी को पीटते थे। इससे तंग आकर उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। अब भाजपा नेत्री समेत व उसके परिवार वाले उसे भी मारना चाहते हैं, ताकि संपत्ति हड़प सकें। वहीं, चकेरी इंस्पेक्टर आरके गुप्ता ने बताया कि युवती कुछ मानसिक विक्षिप्त भी है। इसके चलते उसे नारी निकेतन भेजा गया है। युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

'