Today Breaking News

वाराणसी में लॉकडाउन में दुकान खोलने का विरोध किया तो कृषि वैज्ञानिक को जमकर पीटा, सख्ती के बाद भी खुलेआम घूम रहे आरोपी

भेलूपुर थाना इलाके में एक चाय की दुकान 15 दिन चोरी छुपे खुल रही थी। यहां लोग जुटते भी थे। एक क़ृषि वैज्ञानिक ने जब इसका विरोध किया तो उसे मनबढ़ों ने जमकर पीट दिया। हैरानी की बात ये की मामले का संज्ञान डीजी ने खुद लिया। कंट्रोल रूम से सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया गया बावजूद इसके आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और फिर हमले की धमकी दे रहे हैं। 
गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. सरकार और प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरी ताकत झोंक दिया है। लेकिन इस तालाबंदी में भी मनबढ़ अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। भेलूपुर थाना इलाके में एक चाय की दुकान 15 दिन चोरी छुपे खुल रही थी। यहां लोग जुटते भी थे। एक क़ृषि वैज्ञानिक ने जब इसका विरोध किया तो उसे मनबढ़ों ने जमकर पीट दिया। हैरानी की बात ये की मामले का संज्ञान डीजी ने खुद लिया। कंट्रोल रूम से सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया गया बावजूद इसके आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और फिर हमले की धमकी दे रहे हैं।

कृषि वैज्ञानिक डा. इंदीवर प्रसाद :- विरदोपुर थाना इलाक़ा भेलूपुर में अपना मकान बनवाकर रहते हैं। यहीं इनके घर के पास में ही किशोर यादव और उसके परिवार की चाय पान की दुकान है। लॉकडाउन में भी खुले दुकान पर मोहल्ले और आसपास के कई मनबढ़ जुट कर सिगरेट पीने के साथ जोर-जोर से बातें कर रहे थे। शोरगुल सुनकर डा.इंदीवर घर के बाहर निकले और उन लोगों को लॉकडाउन में घर जाने के लिए कहा तो नाराज पान विक्रेता और उसके साथियों ने वैैज्ञानिक को जमकर पीटा।

इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दिया। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने पूछताछ के साथ ही इनका मेडिकल गुरुवार को कराया। घटना का संज्ञान स्वतः डीजी कंट्रोल रूम ने लिया और भेलूपुर पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। डीजी के मामले को संज्ञान में लेते ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई। पीड़ित वैेज्ञानिक ने भेलूपुर थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। लेकिन वैज्ञानिक का कहना है की अब भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उन्हें धमकी दे रहे हैं। ऐसे में उन्हें ऊनी सुरक्षा को लेकर चिन्ता है।
'