Breaking News

वाराणसी में लॉकडाउन में भी चल रहा था सेक्स रैकेट, पांच गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन लगा है। इसके बाद भी सेक्स रैकेट चल रहा है। कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर के यशोदनगर कॉलोनी में रविवार दोपहर पुलिस ने छापेमारी कर दो युवतियों समेत पांच लोगों को पकड़ा है। पुलिस ग्राहक बनकर खुद पहुंची और भंडा फूटा। जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था, उसके मालिक की भी संलिप्तता सामने आई है। युवतियों व युवकों से पूछताछ कर रैकेट से जुड़े अन्य लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगी हैं।

पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय को सूचना मिली कि यशोदानगर में सेक्स रैकेट चल रहा है। दोपहर में वह ग्राहक बनकर पहुंचे। सौदा तय होते ही वर्दी में पुलिस टीम पहुंची तो सबके होश उड़ गये। मौके से दो युवतियों और दो युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। मकान मालिक सुजीत जायसवाल को भी पकड़ लिया गया। 

पूछताछ में पता चला कि वह भी इस सिंडीकेट में शामिल था। बाकायदे फोन पर सौदा तय होने के बाद यहां युवक आते थे। रात में भी यहां काफी युवक व युवतियों का आना-जाना लगा रहता था। छापेमारी के बाद मौके पर सीओ कैंट मो. मुश्ताक पहुंचे। मकान से बरामद लोगों को थाने ले आया गया। कमरे से कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिलीं। कैंट इंस्पेक्टर अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि अभी कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पांडेयपुर से कुछ दूर पहड़िया में पकड़ा गया था रैकेट
पांडेयपुर के पहले यहां से कुछ दूर स्थित पहड़िया में सेक्सरैकेट पकड़ा गया था। फरवरी में संजयनगर कॉलोनी में पकड़े गये रैकेट में उजबेकिस्तान की युवती भी मिली थी। छापेमारी के दौरान एक युवती भागने में छत से गिरकर मर गई थी। उक्त मामले में मकान मालिक संजय सिंह समेत दर्जन भर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। दावा किया गया था कि अब रैकेट नहीं चलेगा। इस तरह के ऑनलाइन धंधे पर लगाम लगाया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();