Today Breaking News

मऊ में मुख्तार अंसारी गिरोह के 25 हजारी तीन इनामिया गैंगस्टर गिरफ्तार, एसपी की कार्रवाई जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ, शासन के आंख की किरकिरी बने माफिया विधायक मुख्तार अंसारी का नेटवर्क तोड़ने को पुलिस का अभियान जारी है। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जनपद की कोतवाली पुलिस ने लगातार चौथे दिन कार्रवाई करते हुए विधायक के वसूली गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया। इन तीनों पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मुख्तार अंसारी का वसूली गैंग सक्रिय है जो बड़े सलीके से अपने काम को अंजाम देता है। लोगों से अपने आका के निर्देश पर वसूली की रकम वसूलना इनका काम है। इसमें मुख्य गैंग लीडर सऊद अब्बासी के साथ सुरेश सिंह व धीरज राय समेत कुल 13 अभियुक्त चिह्नित किए गए थे। इनमें से कुल 11 अभियुक्तों पर 25000-25000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। 31 मई को इनके विरुद्ध थाना सरायलखंसी में धारा 3(1) यूपी गैंगस्टर एक्ट दर्ज किया गया था। इन दिनों पुरस्कार घोषित/वांछित अभियुक्तों की गिफ्तारी हेतु अभियान चलाया जा रहा है। 

इसी क्रम में थाना कोतवाली पुलिस को उस समय अहम सफलता हाथ लगी जब बुधवार को मुखबिर से इनमें से तीन वांछितों के शहर में मौजूद होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मुंशीपुरा देवपरवां पहुंच गई। चिह्नित स्थान पर छापा मारकर झनकू सिंह निवासी परदहां थाना कोतवाली, समरबहादुर निवासी परदहां थाना कोतवाली एवं महेंद्र चौहान निवासी सुल्तानुपर बनौरा थाना दक्षिणटोला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि इन तीनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों के विरुद्ध यह अभियान जारी रहेगा।

'