Today Breaking News

चार वर्षीय मासूम को अगवा कर भाग रहे अपहर्ता को ग्रामीणों ने पकड़ कर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। पिता के साथ घर लौट रहे चार वर्षीय मासूम को बाइक सवार युवक ने अगवा कर लिया। बुधवार की देर शाम घटना को अंजाम देने के बाद अपहर्ता भागने लगा। इस बीच शोर मचाने पर कुछ ग्रामीणों ने उसका पीछा किया। खुद के पकड़े जाने के भय से वह बालक को रास्ते में ही छोड़ भागने लगा। लेकिन चारों तरफ से गांव वालों ने उसे घेर लिया।

पकड़ने के बाद पहले उसकी जमकर धुनाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में अगवा हुए मासूम के पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के अंधारीपुर गाँव में बुधवार की देर शाम अपने डेरे से पिता के साथ घर जा रहे अनुज कुमार (04) को एक बाइक सवार अपहरणकर्त्ता ने पिता को धक्का देकर अपने साथ लेकर ढढनी की तरफ तेजी से भागने लगा। बालक के अगवा होते ही पिता ने रोकने की कोशिश की। लेकिन अपहर्ता उन्हें धक्का देकर भाग निकला।

यह देख ग्रामीण शोर मचाने लगे। तभी कुछ लोग बाइक से उसका पीछा करने लगे। खुद को पकडे़ जाने के डर से मासूम को सड़क किनारे फेंक और बाइक छोड़ वह रात में पगडंडी के सहारे भागने लगा। लेकिन ग्रामीणों ने उसे चारों तरफ से घेरकर दबोच लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। अपहर्ता को थाने ले आई और पूछताछ की। मासूम के पिता ने इस मामले में अपने पुत्र के अपहरण के मामले में बाइक सवार युवक के खिलाफ तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने देर रात्रि को  मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है।
'