Today Breaking News

मायके जाने से रोका तो सास को छत से धकेला,मौत, बहू बच्चों को लेकर फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज, पड़ोसी जनपद कौशांबी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सास ने बहू को मायके जाने से रोका तो इससे आग बबूला बहू ने सास को छत से धक्का दे दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बहू बच्चों को लेकर फरार हो गई। बुधवार देररात इलाज के दौरान सास ने दम तोड़ दिया। मामला मंझनपुर कोतवाली के चकसहनपुर गांव का है।

पति से विवाद पर पुलिस ने कराया था समझौता
मंझनपुर कोतवाली के चकसहनपुर गांव निवासी सेवकराम खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका अपनी पत्नी सन्नो देवी से आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। सेवकराम ने बताया कि बुधवार दोपहर भी पत्नी से झगड़ा हो रहा था। यह सुनकर सेवकराम के भाई नर्वदा प्रसाद भी उसकी तरफ से बोल पड़े। इससे नाराज सन्नो देवी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गई। इस पर पुलिस पति व जेठ नर्वदा प्रसाद को कोतवाली ले आर्ई। पुलिस ने यहां दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।

सास ने मायके जाने से रोका था
इसके बाद घर पहुंची सन्नो देवी अपने दोनों बेटे ओम व शिवम को लेकर मायके चरवा जाने लगी। सन्नो की 70 वर्षीय सास चमेली ने उसे मायके जाने से रोक दिया। इस पर सन्नो भड़क गई और सास को उल्टा सीधा बोलने लगी। कहासुनी के दौरान सन्नो ने सास चमेली देवी को घर की छत से धक्का दे दिया। इसके बाद वह दोनों बेटों को लेकर भाग निकली। गंभीर हालत में चमेली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात करीब साढ़े 10 बजे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में सीओ मंझनपुर एसएन पाठक का कहना है कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने के बाद सन्नो देवी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।
'