Today Breaking News

मंगलवार से सुहेलदेव एक्सप्रेस का संचालन गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से सुहेलदेव एक्सप्रेस का संचालन दो जून से शूरू होगा, जबकि पहले रेलवे ने तकनीकी गड़बड़ियों के चलते यह तिथि तीन जून निर्धारित की थी। इसे दुरुस्त कर नई सूची जारी कर दी गई है। उधर, जमानियां एवं दिलदारनगर स्टेशन पर सोमवार को विभिन्न ट्रेनों का संचालन हुआ।

रेलवे द्वारा चलाई जाने वाली दो सौ ट्रेनों में गाजीपुर से बनकर चलने वाली सुहेलदेव का भी नाम था। वाराणसी मंडल ने इसके संचालन की सूची भी जारी कर दी थी। इसका संचालन दो जून से होना था लेकिन रेलवे ने सूची में इसका संचालन तीन जून से होना दर्शाया था। पहली जून को रेलवे को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने आनन-फानन में अपनी सूची दुरुस्त कर नई सूची जारी कर दी। वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया की पहली सूची जो जारी हुई थी वह गलत थी सुहेलदेव का संचालन तीन से नहीं बल्कि दो जून से होना है।



दिलदारनगर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर अप श्रमजीवी एक्सप्रेस से 72 यात्री दिल्ली को रवाना हुए हालांकि 74 यात्रियों का आरक्षण स्थानीय स्टेशन से था। इससे पूर्व आरपीएफ व जीआरपी ने यात्रियों की थर्मल स्कैनिग कर प्लेटफार्म संख्या तीन पर भेजा। रात्रि में दानापुर बेंगलुरु संघमित्रा एक्सप्रेस गुजरी। इसके अलावा पटना लोकमान्य कुर्ला एक्स, ब्रह्मपुत्र मेल, दानापुर सिकंदराबाद एक्स, दादर गोहाटी एक्स मंगलवार को पहुंचेगी। वहीं जमानियां स्टेशन से पाटलिपुत्र लोकमान्य तिलक सुपरफास्ट एक्सप्रेस से यात्रियों को परिचालन विभाग के कर्मचारियों ने थर्मल स्कैनिग कर रवाना किया। गहमर : स्थानीय स्टेशन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस में सवार होने के लिए यात्रियों की थर्मल स्कैनिग की गई।



'