Today Breaking News

घर में सोयी 26 वर्षीया युवती की मिली निर्वस्त्र लाश, रम्भा से सिर पर वार कर हुई हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर। जौनपुर में बरसठी के एक गांव में घर में सोयी 26 वर्षीया युवती की देर रात हत्या कर दी गई। बेड पर निर्वस्त्र पड़ी लाश से आशंका है कि रेप के बाद हत्या की गई है। सिर पर रम्भा से वार कर हत्या की गई।पुलिस ने डॉग स्क्वाय़ड को बुलाकर जांच कराई लेकिन कोई खास सुराग नहीं मिला है। घर से रम्भा भी मिला है। 

युवती की शादी तीन साल पहले हुई थी। पति पूना में नौकरी करता है। घर पर सास-ससुर भी साथ ही रहते हैं लेकिन रविवार की रात खेतों की रखवाली करने के लिए मशीन पर सोने चले गए थे। युवती घर पर अकेली थी। रात में किसी वक्त उसकी हत्या कर दी गई।

सुबह सास ससुर खेत से लौटे तो घर के बाहर गेट में ताला बन्द था। किसी तरह गेट फांदकर घर में घुसे तो कमरे में बहू की लाश देख सन्न रह गए। चीख पुकार पर आसपास के लोग जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कमरे से दूर हटाया ताकि डाग क्वायड से जांच हो सके। 

डॉग स्क्वायड टीम पहुंची और जांच पड़ताल की। आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और लोगों से जानकारी ली। लाश के निर्वस्त्र होने के कारण प्रथम दृष्टया रेप के लिए हत्या माना जा रहा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
'