Today Breaking News

जौनपुर में लड़की से छेड़खानी के आरोप में दो किशोरों पर चाकू से हमला, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना गांव में मंगलवार की रात लड़की के मोबाइल फोन के नम्बर को लेकर छेड़खानी के मामले में गांव के दो पड़ोसियों में मारपीट और चाकूबाजी से एक किशोर की मौत हो गयी, जबकी दूसरा लड़का गम्भीर रूप से घायल हो गया. डॉक्टरों  ने  युवक की गम्भीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार सूरज उम्र 18 वर्ष नीरज उम्र 15 वर्ष पुत्र दुर्जन भारती का पड़ोस के मजनू छेतिन पुत्र रामजियावन भारती से लड़की के मोबाइल नम्बर को लेकर के विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मारपीट चाकूबाजी में तब्दील हो गयी. आरोप है कि मजनू और उसके भाई ने चाकू से हमला कर दिया जिससे सूरज और नीरज गम्भीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को सामुदायिक केन्द्र रेहटी लाया गया जहां पर डाक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया. सूरज की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर  के लिए रेफर कर दिया.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया. पुलिस तहरीर के आधार पर चार नामजद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकी चौथे फरार आरोपी की तलाश मे जगह-जगह दबिश दी जा रही है. किशोर के हत्या के बाद गांव में तनाव कायम है. उधर किशोर कीहत्या को लेकर इलाके मे तरह-तरह की चर्चाएं  चल रही है. हत्या की सुचना पर एसपी अशोक कुमार ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद परिजन से मुलाकात आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने का निर्देश पुलिस को दिया.
'