Today Breaking News

मां की आशिकी में रोड़ा बन रहा था 6 साल का मासूम, उतार दिया मौत के घाट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में बीते शुक्रवार को 6 साल के मासूम की हत्या कर दी गई. भैसाय गांव में मासूम हैप्पी का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. पुलिस  ने जांच कर एक सप्ताह में घटना से पर्दा उठाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक मासूम हैप्पी मां की आशिकी में रोड़ा बन रहा था, इसलिए प्रेमी युवक ने उसकी हत्या कर शव को ईंट से कूच डाला.

ऐसे हुआ खुलासा 
गत शुक्रवार शव मिलने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. फॉरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया गया. मृतक के पिता सुनील ने गांव के अंकुश नामक युवक पर हत्या का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया. इधर, कोतवाल तुलसीराम पांडे लगातार 7 घंटे तक घटनास्थल पर सबूत ढूंढते रहे. जांच आगे बढ़ी, तो पुलिस की निगाह मृतक के मुंहबोले चाचा संतोष पर पड़ी. पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में लिया, तो मृतक की मां परेशान हो गई.

यह देखकर पुलिस का शक और गहरा हो गया. पुलिस ने जब मृतक हैप्पी के बड़े भाई सूरज से पूछताछ की, तो उसने सारे राज उगल दिए. उसने बताया कि संतोष का उसकी मां के साथ अवैध रिश्ता है. पुलिस ने संतोष से जब इस बारे में कड़ाई से पेश आकर पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

मामले का खुलासा करते हुए जिले के पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा कराना बेहद मुश्किल था, क्योंकि जिस पर आरोप लगाया था, उसका हत्याकांड से कोई वास्ता नहीं था. उन्होंने मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार इनाम देने की घोषणाा की है.
'