Today Breaking News

Gulabo Sitabo Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने लीक की ‘गुलाबो सिताबो’, अमिताभ बच्चन- आयुष्मान खुराना की फिल्म को नुकसान

Gulabo Sitabo Full Movie Leaked Online to Download: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को तमिलरॉर्स ने बड़ा झटका दिया है। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दिया है।
Gulabo Sitabo Full Movie Leaked Online to Download: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को तमिलरॉर्स ने बड़ा झटका दिया है। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दिया है। इस फिल्म को 12 जून को ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था और अब यह ऑनलाइन लीक हो गई है। लॉकडाउन की वजह से किसी भी सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो रही है और तमिलरॉकर्स फिल्म का HD प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दे रहा है जो निश्चित तौर पर मेकर्स के लिए तगड़ा झटका है।


हाल ही में इस वेबसाइट ने जी5 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की रिलीज फिल्म ‘बमफाड़’ को भी लीक कर दिया था। इस वेब सीरीज को भी HD प्रिंट पर दिखाया जा रहा है। वहीं तमिलरॉकर्स कई बॉलीवुड से लेकर साउथ और हॉलीवुड फिल्मों को भी लीक करने का काम कर चुका है। तमिलरॉकर्स के इस रवैए से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी परेशान है। तमिलरॉकर्स को प्रतिबंधित करने के कई प्रयास किए गए लेकिन इसका कोई उपाय नहीं निकल पाया। जितनी बार भी तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक किया गया होगा, ये साइट दूसरे डोमेन से वापसी कर फिल्में लीक कर दिया करती है।


अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इसे देखने के लिए बेताब थे। सिनेमाहॉल बंद होने के कारण निर्माताओं ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैलसा किया था। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में अमिताभ बच्चन एक मकानमालिक और आयुष्मान खुराना किराएदार का किरदार निभा रहे हैं। दोनों ही आए दिन किसी न किसी बात पर एक दूसरे से भिड़ते रहते हैं। मकानमालिक चाहता है कि जल्द से जल्द उसका किराएदार उसकी हवेली का कमरा छोड़ कर चला जाए। लेकिन किराएदार घर छोड़कर जाने की बजाए मकानमालिक को परेशान करता रहता है। इस दौरान दोनों अमिताभ बच्चन की हवेली को लेकर बवाल खड़ा हो जाता है और उसपर कब्जा करने के लिए कई दावेदार आ जाते हैं।


'