Today Breaking News

गाजीपुर में नहीं रुक रहा हत्याओं का सिलसिला,ट्यूबवेल पर सोए वृद्ध की गला रेतकर हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। गाजीपुर में लॉकडाउन के दौरान भी हत्याओं का सिलसिला नहीं रुक रहा है। हर दूसरे-तीसरे दिन हत्याएं हो रही हैं। एक तरफ कोरोना की दहशत है तो दूसरी तरफ हत्याएं डर का सबब बनी हुई हैं। बुधवार की रात नंदगंज के चिलार गांव में बदमाशों ने ट्यूबवेल पर सोए वृद्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सुबह बेटा ट्यूबवेल पर पहुंचा जानकारी हुई। एसपी ओमप्रकाश सिंह और सीओ तेजस्वी चावला समेत आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। 

नंदगंज के चिलार निवासी 60 वर्षीय रामराज बिंद रात में ट्यूबवेल पर सोते थे और भोर में घर आ जाते थे। हर दिन की तरह बुधवार की रात भी खाना खाकर सोने चले गए। उनके जाने के बाद परिजन भी घर में अंदर से कुंडी लगाकर सो गए। बुधवार सुबह देर तक जब रामराज घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। पिता की खैरखबर लेने बेटा जब ट्यूबवेल पर पहुंचा तो पिता को खून से लथपथ देख चिखने लगा। उनके गले और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे और खून बह रहा था। उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन पहुंच गए। 


गांव के एक युवक ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर  नंदगंज थाना से पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। सीओ समेत आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना के कई  पहलुओं की पड़ताल की। परिजन गांव के एक परिवार पर रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगा रहे हैं हालांकि पुलिस ने जांच की बात कहकर उक्त लोगाें को घर पर ही रहने की हिदायत दी है। परिजनों से तहरीर लेने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एसओ नंदगंज ने बताया कि हत्या की वजह और आरोपियों की छानबीन की जा रही है।

'