Today Breaking News

आजमगढ़ में 24 घंटे में 3 युवतियों ने फांसी लगाकर जान दी, तीनों थी विवाहित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़। आजमगढ़ में 24 घंटे  के अंदर तीन युवतियों ने फांसी लगाकर जान दे दी। तीनों विवाहित थीं। दो घटनाएं बिलरियागंज और एक घटना जीयनुपर कोतवाली क्षेत्र में हुई। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है। 

बिलरियागंज संवाददाता के अनुसार क्षेत्र के बगवार गांव में सोमवार की रात 32 वर्षीया सरोज पत्नी लालजीत राम ने घर के भीतर कमरें में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर मृतका के भाई राहुल राम पुत्र रामशब्द निवासी ककरही दुलार ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मृतका को दो पुत्र व एक पुत्री है। 

वहीं, बरोही फत्तेपुर गांव में 32 वर्षीया ममता सिंह पत्नी संतोष सिंह सोमवार की रात अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार के लोगों को देर रात घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने मायके पक्ष को घटना से अवगत कराया। मृतका के भाई प्रदीप सिंह पुत्र सूर्यबली सिंह निवासी बरवा रत्ती पट्टी थाना भीमपूरा जिला बलिया ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका को दो बेटी है। 

सगड़ी संवाददाता के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के राजू पट्टी गांव में सोमवार की रात संदिग्धावस्था में 35 वर्षीया किरन पत्नी सुनील की मौत हो गई। घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए। मायके पक्ष को सूचना मिलने पर भाई सुभाष पुत्र तपसी ने  प्रताड़ित करने का अरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पति सुनील सहित चार लोगों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है। 
'