Today Breaking News

इलाज कराने नर्सिंग होम गई युवती से गैंगरेप, डॉक्टर सहित 3 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां के लालगंज बाजार में स्थित शुभम नर्सिंग होम में इलाज कराने गई युवती के साथ गैंगरेप किया गया है. पीड़िता की मां के आरोप के अनुसार, युवती को ग्लूकोज का पानी चढ़ाने के बहाने उसे केबिन से बाहर कर दिया और फिर युवती के साथ डॉक्टर और उसके साथियों ने गैंगरेप किया. जानकारी होने पर मां ने थाने में केस दर्ज कराई है, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मसीरपुर तिराहा से डॉक्टर सहित अन्य तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों में डॉ. दिनेश कुमार गंभीरपुर थाने के बनावे गांव का रहने वाला है. रवि कुमार जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाने के खमौरा गांव का निवासी है. वहीं, श्रीकान्त कुमार गंभीरपुर थाने के राजेपुर गांव का निवासी है. ये तीनों आरोपी देवगांव कोतवाली के लालगंज बाजार में शुभम नर्सिंग होम में काम करते हैं. 23 जुलाई को मेंहनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी को दवा दिलवाने शुभम नर्सिंग होम में आई थी. डॉक्टर दिनेश ने ग्लूकोज चढ़ाने के नाम पर पीड़िता की मां को केबिन से बाहर कर दिया और अन्य साथियों को बुला लिया. इलाज के बहाने तीनों ने युवती को बेहोश कर दिया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

निर्वस्‍त्र अवस्था में खून से लथपथ मिली पीड़ि‍ता
पीड़िता की मां के अनुसार, यवुती नग्न अवस्था में खून से लथपथ बेड पर पड़ी मिली. होश में आने के बाद वह किसी तरह बाहर आई और घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद पीड़िता की मां देवगांव कोतवाली पहुंची जहां उसने क्लिनिक संचालक समेत तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
'