Today Breaking News

गाजीपुर: सड़क किनारे युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर थाना क्षेत्र के हीरानंदपुर पुलिया के पास शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे नगर निवासी युवक का शव पड़ा मिला। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके की स्थिति को देखने के बाद लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं, क्योंकि बाइक पर एक खरोंच तक नहीं है, जिससे उसे दुर्घटना करार दिया जा सके। पुलिस का कहना है कि हादसे में मौत हुई है या फिर हत्या यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

सादात निवासी हेमंत कुमार गुप्ता (35) समूह में लोगों को रुपये देने का काम करता था। साथ ही अपने सैदपुर नगर के वार्ड-12 स्थित घर पर ही गृह उद्योग के रूप में टॉयलेट क्लीनर बनाकर बेचता था। शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे वो ककरहीं गांव में समूह संग मीटिग कर बाइक से वापस आ रहा था और न जाने किस तरह से उसका शव सड़क पर पड़ा मिला। उसकी बाइक सड़क किनारे घास पर पड़ी थी। जिस पर खरोंच के भी निशान नहीं थे। हेमंत के सिर में गंभीर रूप से चोट लगी थी और उसके सिर में हेलमेट भी सही सलामत पड़ा था। इस बीच स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। 

जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दो भाईयों में बड़ा मृतक हेमंत अपने पीछे पत्नी सहित दो मासूम संतान छोड़ गया है। पत्नी समेत बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना के बाबत मृतक के छोटे भाई किशन ने तहरीर दी। लोगों में चर्चा थी कि कहीं किसी ने मारकर उसे तो वहां फेंक दिया। क्योंकि हेलमेट उसके सिर से उतरा भी नहीं था। सिर में लगी चोट की वजह से ही उसकी मौत हुई। शरीर में सिर्फ उसके दाहिने हाथ में चोट लगी थी। कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य ने बताया कि घटना का कारण तो दुर्घटना ही है, लेकिन फिर भी अगर कोई शंका है तो वो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा।
'