Today Breaking News

आजमगढ़ में स्कॉर्पियो में बैठे जीजा को मारी गोली, पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़। शहर कोतवाली क्षेत्र के नरौली- करतारपुर बाईपास मार्ग पर  स्थित बाग लखराव के पास बुधवार की भोर में  स्कॉर्पियो पर सवार जीजा को गोली मार दी। गोली से घायल  युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर दोनों साला मौके से भाग निकले। जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी संतोष मिश्रा (40) पुत्र जयप्रकाश मिश्रा की ससुराल गोरखपुर जिले के सिकरीगंज में स्थित है।

पत्नी से मिलने गया था ससुराल
संतोष का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। संतोष की पत्नी अपने मायके में रहती है। संतोष अपनी पत्नी से मिलने के लिए मंगलवार को ससुराल गए थे। बुधवार की भोर में उनके साला ऋषिकेश तिवारी व जगरनाथ तिवारी संतोष को स्कॉर्पियो से जौनपुर छोड़ने के लिए लेकर जा रहे थे। आरोप है कि दोनों ने मिलकर रास्ते में संतोष को गोली मार दी और बाग लखराव पुल के पास गाड़ी में घायल संतोष को छोड़कर भाग निकले।

पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी
कुछ देर बाद राहगीरों की नजर स्कॉर्पियो में पड़े घायल संतोष पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल घायल युवक को जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने घायल कि हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। संतोष को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।
'