Today Breaking News

वाराणसी के शहरी इलाके में फैल रहा कोरोना, 24 और की रिपोर्ट पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में शुक्रवार को भी 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नए संक्रमितों में सभी शहरी इलाके के लोग हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार शहरी इलाके में कोरोना फैल रहा है। नए मरीजों में सफाई सुपरवाइजर, इंजीनियर, निजी और सरकारी बैंक के कर्मचारी, मिठाई दुकान का कर्मचारी, बुनकर, चाय दुकानदार, निजी अस्पताल का मेडिकल स्टाफ और दुनिया की सबसे बड़ी ई मार्केट कंपनी का कर्मचारी भी शामिल है। नए लोगों के साथ ही वाराणसी में संक्रमितों की संख्या 570 हो गई है। इनमें 21 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 317 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। फिलहाल 232 एक्टिव केस हैं। 

जिला प्रशासन के अनुसार शुक्रवार की सुबह 11 बजे 105 लोगों की रिपोर्ट मिली। इसमें जिन 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें 40 वर्षीय पुरुष आदमपुर के गंगा नगर कालोनी का सफाई सुपरवाइजर है। दूसरा 60 वर्षीय व्यक्ति बुनकर है और जैतपुरा के दोषीपुरा बुनकर मार्केट में रहता है। तीसरा 26 वर्षीय युवक आशापुर का है। नोएडा में सरकारी बैंक में कार्यरत है। 

चौथी 65 वर्षीय महिला संजय नगर कालोनी की रहने वाली हाउस वाइफ है। पांचवीं 54 वर्षीय महिला नई बस्ती शिवदासपुर मंडुवाडीह की है। यह भी हाउस वाइफ है। छठी 60 वर्षीय महिला नई सड़क की है। सातवीं 19 वर्षीय युवती लंका के नरिया स्थित जैन मंदिर के पास रहती है। यह पढ़ाई कर रही है। आठवीं 90 ‌वर्षीया महिला और नौवाीं 25 वर्षीय युवती भी नरिया की है। यह बंगलुरु में इंजीनियर है। 

दसवीं 30 वर्षीय महिला, ग्यारहवां 28 वर्षीय पुरुष, बारहवीं 24 वर्षीय महिला और तेरहवां 30 वर्षीय पुरुष लक्सा के रामापुरा के रहने वाले हैं। इनकी मिठाई और चाय की दुकान है। चौदहवां 24 वर्षीय युवक शिवपुर के लक्षमणपुर का है। पंद्रहवां 72 वर्षीय  व्यक्ति महमूरगंज के रानीपुर का है। चोलापुर का रिटायर्ड फर्मासिस्ट है। सोलहवीं 30 वर्षीय युवती अस्सी के जगरन्नाथ गली की है। यह निजी बैंक में कार्यरत है। 

सत्रहवां 25 वर्षीय युवक नेवादा सुंदरपुर का रहने वाला है। महमूरगंज स्थित निजी अस्पताल में कार्डियोलाजी टेक्निशियन है। अठारहवां 38 वर्षीय युवक लंका के सुसवाही मालवीय नगर नासिरपुर रोड का है। यह निजी कंपनी में काम करता है। उन्नीसवां 27 वर्षीय युवक सिगरा के छित्तुपुर इंद्रानगर कालोनी का है। यह बीटीसी का छात्र है। बीसवां 24 वर्षीय युवक बड़ी पियरी का है और लेबर का काम करता है। 21वां 52 वर्षीय व्यक्ति कंदवा के परमहंस कालोनी का है। बाइसवां 40 वर्षीय युवक पंचायती कुंआ कज्जाकपुरा का है। तेइसवां 49 वर्षीय व्यक्ति कोतवाली और 24वां 28 वर्षीय व्यक्ति लल्लापुरा का रहने वाला है। 
'