Today Breaking News

गाजीपुर: दिनदहाड़े शराब सेल्समैन को पहले पीटा फिर गला रेत दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां के सरायमुराद में गुरुवार की सुबह शराब ठेके के सेल्समैन को पीटते हुए गला रेतकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी फैल गई। पड़ोसियों के अनुसार सुबह से ही दो हमलावर घात लगाकर सेल्समैन के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। 

बिहार के विद्यावतीनगर समस्तीपुर निवासी कन्हैया जमानियां में सरायमुराद में शराब की दुकान पर सेल्समैन था। उसके साथ मिर्जापुर निवासी दिनेश भी उसी ठेके पर काम करता है। दोनों रात में ठेका बंद करने के बाद वही सोते हैं और फिर सुबह से ड्यूटी करते हैं। गुरुवार सुबह दोनों उठकर शौच के लिए बाहर गए और लौटकर ठेके पर पहुंचे। 


कन्हैया लौटकर पड़ोस के दुकानदार से बात करने लगा और दिनेश पीछे रह गया। इसी बीच शराब की दुकान के बाहर घात लगाए बदमाशों ने कन्हैया पर हमला कर दिया। चाकू और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर फरार हो गए। दिनेश पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर पूरा घटनाक्रम बताया। 

सीओ सुरेश शर्मा और कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और आसपास के लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी ली। सूचना के बाद कुछ ही देेेर में पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच कर फिंगरप्रिंट आदि जुटाए। बताया जाता है कि शराब ठेके पर झगड़ा और मारपीट आए दिन की बात है। मारे गए सेल्समैन के सहयोगी दिनेश ने बताया कि सोमवार की शाम शराब की दुकान पर एक युवक से थोड़ी नोकझोंक हो गई थी। वह धमकी देते हुए चला गया लेकिन ठेके पर यह आम बात है इसलिए कोई ध्यान नहीं दिया।


'