Today Breaking News

बलिया में बेटे ने मां को सोते समय जलाकर मारने का किया प्रयास, मां ने दर्ज कराया FIR

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया। नगरा ब्लाक के समीप रहने वाली मां को जलाकर मारने का प्रयास करने और घरेलू हिंसा के मामले में पुलिस ने मांं की शिकायत पर पुत्र अनिल यादव के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं क्षेत्र में मां द्वारा बेटे के खिलाफ तहरीर देने पर लोग कलियुगी बेटे के कारनामों की भी चर्चा कर रहे हैं।  

नगरा ग्राम पंचायत की महिला सुदामी देवी ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि उसके दो पुत्र अनिल और सुनील हैं। सुनील कानपुर में नौकरी करता है और अनिल बदमाश किस्म का है और नशा भी करता है। वह अपनी पत्नी और बच्चोंं को छोड़कर आजमगढ़ में किसी अन्य लड़की से शादी करके वहींं रहता है। अनिल मुझसे और अपनी पत्नी से भी रंजिश रखता है जिसके कारण वह कई बार मेरे और अपनी पत्नी पर हमला कर चुका है। महिला ने तहरीर में लिखा है कि बीते मंगलवार की रात वह, उसकी बहू सुनीता और बच्चे अनुज व अनामिका के साथ बाहर के कमरे में सो रहे थे तभी रात में लगभग 11 बजे उसका पुत्र चहारदीवारी फांद कर घर में घुस गया और खिड़की से जान से मारने की नियत से मेरे ऊपर मिट्टी का तेल फेंक कर आग लगा दिया।


बताया कि चीखने चिल्लाने पर मेरी बहू नींद से जगी और साड़ी अलग कर उसे जलने से बचाया। मंसूबा सफल न होने पर गुस्से में पुत्र ने बाहर खड़ी एक बाइक और एक स्कूटी में आग लगाने के साथ भद्दी भद्दी गालियां देते हुए भाग गया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और पानी से बाइक में लगी आग को बुझाया। इस घटना से पूरा परिवार सहमा हुआ है। वहीं पुलिस भी तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

तिलेश्वरनाथ धाम मंदिर बंद रखने पर पुजारी संग हाथापाई
कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए विभिन्न मंदिरों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। प्रशासन के आदेश पर सोमवार को भी तिलेश्वरनाथ धाम मंदिर बंद रहा। इस दौरान मंदिर पहुंच कर एक युवक पुजारी शिवशंकर पांडेय संग उलझ गया और हाथापाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी रामगोपाल त्यागी ने मंदिर के पुजारी से बातचीत कर जानकारी हासिल की। वहीं मंदिर प्रांगण में पुजारी संग हुई बदसलूकी से श्रद्धालु काफी मर्माहत है। उधर पुजारी ने गड़वार थाने में तहरीर देकर बजरंगी यादव पर हाथापाई करने का आरोप लगाया है।

'