Today Breaking News

गाजीपुर: नौकरी मिलते ही आशिक़ ने बदला रंग,प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर आमरण अनशन कर दिया धरना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। कलयुगी प्रेम कहानी बिरनो थाना के वाजिदपुर गांव में देखने को मिला है। प्रेमी-प्रेमिका साथ पढ़े-लिखे और भावी सपने के देखे लेकिन धोखेबाज प्रेमी को नौकरी मिलने पर उसने अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने की बात तो दूर पहचानने से इंकार कर दिया। प्रेम में घायल प्रेमिका ने प्रेमी के घर पर आमरण अनशन कर धरना दे दिया है जिसकी चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है। इस संदर्भ में प्रेमिका किरन कुमारी ने महिला थाने और बिरनो थाने में तहरीर दे दिया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार किरन कुमारी पुत्री सुरेंद्र प्रसाद ग्राम व पोस्‍ट तरांव थाना सैदपुर और मनोज कुमार स्‍व. शिवदान ग्राम पोस्‍ट वाजिदपुर थाना बिरनो दोनों रघुवंशी द्वारिका एजुकेशन दुर्खुशी मरदह में साथ पढ़ते थे और बातचीत के दौरान दोनों में प्रेम हो गया। प्रेम के दौरान प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ सात वर्षो तक शारीरिक शोषण करता रहा। 2018 के सहायक शिक्षक की नियुक्ति में प्रेमी की नौकरी लग गयी।

जिसके बाद वह प्रेमिका से धीरे-धीरे कन्‍नी कटाने लगा। अब शादी से साफ इंकार करते हुए पहचानने से इंकार कर दिया। प्रेम कहानी में धोखा खाने के बाद किरन ने न्‍याय के लिए थाना और महिला थाने में गुहार लगायी लेकिन इंसाफ न मिलने पर उसने प्रेमी के घर के दरवाजे पर बैठ कर धरना दे दिया है। इस मामले में बिरनो थानाध्‍यक्ष ने बताया कि दोनों पक्ष को बुलाया गया है मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की जायेगी।

'