Today Breaking News

गाजीपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद ग्राम प्रधान पर दिनदहाड़े गोली चलाने के बाद समर्थक पर भी प्राणघातक हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पहली बार ग्राम प्रधान पर गोली चलाने के बाद अब उनके समर्थक का गला काटकर हत्‍या करने का प्रयास किया। बरेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत भोपतिपुर न्यायीपुर के ग्राम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी पर बीते गुरुवार को दिनदहाड़े गोली चला दी गयी थी। रविवार की रात्रि में अपराधियों ने फिर वारदात को अंजाम देने की सोची। जिसमे ग्राम प्रधान के साथ रहने वाले गोपाल प्रजापति उम्र 24 पुत्र रामा प्रजापति पर धारधार हथियार से गला काटने का प्रयास किया गया। 

सूचना के अनुसार गोपाल रात्रि में अपने दरवाजे पर अकेले सो रहा था। तथा परिजन घर के अन्दर सो रहे थे।तकरीबन एक बजे अज्ञात व्यक्ति ने उसके ऊपर धारधार हथियार से हमला कर गला काटने का प्रयास किया।लेकिन गला पूरा कट नही पाया। 

गोपाल सोर मचाया परिजन तथा अगल बगल के लोग दौडकर मौके पर तथा हमलावर का खोजबिन किये लेकिन उसका कही अता पता नही चला परिजनो ने इस घटना की सुचना बरेसर पुलिस को दिया। बरेसर पुलिस मौके पर पहुचकर घायल को परिजनो के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बाराचवर पर ले आये। जहा स्थिति को देखते हुए चिकित्सको ने गोपाल को जिला चिकित्सालय के लिये रेफर कर दिया गया।प्राप्त सुचना के अनुसार स्थिति नाजूक होने पर जिलाचिकित्सालय से भी उसे बी एच यू  ट्रांमा सेन्टर के लिये रेफर कर दिया गया। इस सम्बंध में एस ओ बरेसर संजय कुमार मिश्रा से पुछने पर उन्होने कहा की वारदात की सुचना मिली है रात मे पुलिस मौके पर गयी थी लेकिन अभितक कोई तहरीर नही प्राप्त हुई है।

'