Today Breaking News

गाजीपुर: बसपा नेता के घर से 30 हजार नकदी व लाखो रूपये के गहने उड़ाये

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। सादात थाना क्षेत्र के ससना गांव निवासी सीआरपीएफ के सेवानिवृत्त हवलदार एवं बसपा क्षत्रिय भाईचारा समाज के मंडल क्वाडिनेटर बृजेंद्र प्रताप सिंह के घर में सोमवार की रात घुस कर चोरों ने तीस हजार रुपये नकदी सहित लाखों रुपये मूल्य का कई थान आभूषण चोरी कर लिया। परिजनों को इसकी जानकारी सुबह हुई तो हडंकप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस के अलावा जिले से आई फोरेंसिक टीम ने घंटों देर तक आवश्यक छानबीन की। जानकारी अनुसार सोमवार की रात परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरों सोये थे। 


इसी दरम्यान घर के पिछले रास्ते से चोर छत पर चढ़ गए और नीचे घर के अंदर प्रवेश कर गये। गृहस्वामी सहित अन्य परिजनों के कमरों को  बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद चोरों ने घर मे रखे एक कमरे रखे  कई थान सोने चांदी के गहनों व रुपयों पर हाथ साफ कर दिया ताज्जुब की बात तो यह रही कि वहीं कमरे में रखे लाइसेंसी राइफल व अन्य सामनों को छुआ तक नहीं। 

सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो कमरे बंद होने पर किसी तरह बाहर निकले तो कमरे की हालत देखकर शोर मचाये। मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब चार घंटे तक गहनता से जांच किया। जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम भी पहुंची और घर के विभिन्न स्थानों का फिंगर प्रिंट लिया। थानाध्यक्ष अगमदास ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी काकेश दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने दावा किया कि बहुत ही जल्द घटना का खुलासा कर लिया जायेगा।


'