Breaking News

थाने में अश्‍लील हरकत करते वीडियो में कैद हुए कोतवाल पर एसपी ने रखा 25 हजार का इनाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, देवरिया. देवरिया के भटनी थाने में महिलाओं के सामने अश्‍लील हरकत करते वीडियो में कैद हुए निलंबित इंस्‍पेक्‍टर भीष्‍मपाल सिंह यादव पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। उनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है। 

भीष्‍मपाल सिंह को वीडियो वायरल होने के पहले ही लापरवाही के आरोप में निलंबित किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने मंगलवार को उनके खिलाफ भटनी थाने में ही मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया था। भीष्‍मपाल सिंह यादव के खिलाफ भटनी थाने में भारतीय दण्‍ड संहिता की धारा-166/354ए/509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मूल रूप से प्रदेश के एटा के रहने वाले  भीष्‍मपाल सिंह यादव मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार हैं। बुधवार सुबह एसपी ने उन पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए पुलिस टीमों को उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने का आदेश दिया। 

यह है मामला 
भटनी थाने में दी गई तहरीर में एक युवती ने आरोप लगाया है कि 22 जून को दोपहर में वह अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने पर आई थी।  प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे। वह और उसकी मां अपना प्रार्थना पत्र लेकर कार्यालय में गई और भूमि विवाद के बारे में प्रभारी निरीक्षक को बताने लगी। कुछ समय पश्चात भीष्मपाल सिंह यादव के द्वारा बैठने के लिए कहने पर दोनों वहां रखी कुर्सी पर बैठ गईं। युवती का आरोप है कि भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते प्रभारी निरीक्षक अश्लील हरकत करने लगे। युवती ने इसका वीडियो बना लिया और अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया। पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो को फारवर्ड कर दिया। इसके बाद एसपी ने भीष्‍मपाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();