Today Breaking News

अतीक अहमद के ड्राइवर समेत अन्य की तलाश में छापेमारी, पकड़ में आया कोई नहीं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज। पूर्व सांसद अतीक अहमद के ड्राइवर मो. उमर उर्फ मक्खी व सद्दाम और आशिक उर्फ मल्ली की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने मरियाडीह, उमरी और करेली में कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया। उनके कुछ करीबी युवकों से भी पूछताछ कर पुलिस सुराग जुटा रही है। साथ ही इनके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) भी निकलवाई जा रही है। अतीक अहमद का रिमांड बनवाने की तैयारी भी पुलिस ने शुरू कर दी है।

रंगदारी मांगने का दर्ज हुआ है मुकदमा
शुक्रवार रात धूमनगंज थाने में प्रॉपर्टी डीलर जैद खालिद ने अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद उनके ड्राइवर मक्खी, मल्ली, सद्दाम और उसके भाई अली अहमद के खिलाफ अपहरण कर 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि अली अहमद देवरिया जेल कांड मामले में अभियुक्त है और इस वक्त नैनी जेल में बंद है। उसका भाई सद्दाम फरार चल रहा है और उस पर पहले से ही 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। ऐसे में अब केवल मक्खी, सद्दाम और मल्ली ही बचे हैं, जिनकी गिरफ्तारी की जानी है।

फरार तीन आरोपितों की तलाश में छापेमारी
सीओ सिविल लाइंस वृज नारायण सिंह का दावा है कि शनिवार को इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी और क्राइम ब्रांच की टीम ने तीनों आरोपितों की तलाश में एक-एक कर कई ठिकानों पर छापेमारी की। कई घंटे की दबिश के बाद भी किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। अतीक के ड्राइवर मक्खी के बारे में पता चला कि वह काफी दिनों से शहर से बाहर है। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि मामले में नामजद किए गए जितने भी आरोपित फरार हैं, उनकी तलाश चल रही है। आसपास के जिलों में रहने वाले उनके रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रॉपर्टी डीलर का दर्ज होगा बयान
बमरौली निवासी प्रॉपर्टी डीलर जैद को अपहरण कर रंगदारी मांगने की घटना 22 नवंबर 2019 की है। ऐसे में उसने मुकदमा इतने दिनों बाद क्यों दर्ज करवाया, इस बारे में उसका बयान दर्ज किया जाएगा। इस घटना से ठीक एक साल पहले जैद को अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया था, जहां उसकी पिटाई अतीक ने की थी। उस प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के बाद जैद को धमकी देने की कॉल रिकाॢडंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।
'