Today Breaking News

पूर्वांचल में रिकार्ड 752 कोरोना संक्रमित मिले, 7 की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी। पूर्वांचल में बुधवार को रिकार्ड 752 कारोना संक्रमित मिले हैं। मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। वाराणसी तीन, मऊ में दो, जौनपुर और भदोही में एक-एक संक्रमित की जान चली गई। सबसे ज्यादा मिर्जापुर में 196, जौनपुर में 142, बलिया में 117, भदोही में 86, आजमगढ़ 64, वाराणसी में 54, गाजीपुर में 70, चंदौली में 33, सोनभद्र में 15, मऊ में एक पॉजिटिव केस सामने आए हैं। 

बुधवार को वाराणसी में संक्रमितों की संख्या में अपेक्षाकृत कमी आई लेकिन तीन लोगों की जान चली गई। जिले में अब तक 49 लोगों की मौत हो चुकी है। कुल पॉजिटिव केस की संख्या 2450 है, इनमें 1361 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। जौनपुर में एक संक्रमित महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसके संपर्क में आने वाले पति-ससुर आइसोलेट किया गया है।

आजमगढ़ में मऊ की बुजुर्ग महिला की मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हुई है। भदोही में निजी चिकित्सक की भी जान चली गई। मिर्जापुर जिला कारागार के 173 बंदी साथ कुछ जेल कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। गाजीपुर में भी अस्थायी जेल के 17 बंदी संक्रमण की चपेट में आए हैं। सोनभद्र में मिले संक्रमितों में सात हिंडाल्को रेणुकूट के कर्मचारी और सीएमओ कार्यालय एक कर्मचारी भी शामिल है।
'