Today Breaking News

वाराणसी में लगातार तीसरे दिन बना रिकार्ड, 51 नये पॉजिटिव मिले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी। वाराणसी में कोरोना ने लगातार तीसरे दिन रिकार्ड बना दिया है। शनिवार की सुबह 11 बजे आई रिपोर्ट में ही 51 लोग पॉजिटिव मिले हैं। इतनी बड़ी संख्या में सुबह की किसी रिपोर्ट में कभी पॉजिटिव मरीज नहीं मिले थे। ऐसे में आशंका है कि शाम तक एक और नया रिकार्ड भी बन सकता है। 

जिला प्रशासन रोजाना दो बार सैंपल रिपोर्ट जारी करता है। एक बार सुबह 11 बजे और दूसरी बार शाम करीब छह बजे रिपोर्ट जारी होती है। गुरुवार को दिन में 40 और शाम में 28 कुल 68 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शुक्रवार को सुबह 20 और शाम में 51 कुल 71 मरीज मिले थे। अब शनिवार सुबह की रिपोर्ट में ही 51 मरीज पॉजिटिव मिले हैं। यह संख्या भी अब तक की दिन की रिपोर्ट की सबसे बड़ी है।

जिल प्रशासन के अनुसार कुल 364 लोगों की रिपोर्ट में 51 नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये हैं। इस प्रकार वाराणसी में संक्रमितों की संख्या 1169 हो गई है। इसमें अब तक 31 लोगों की मौत हो चुकी है। 513 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 625 है। 

एंटीजेन किट में 30 पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिले 
शुक्रवार को एंटीजेन किट से हुई जांच में 30 पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 19 कोतवाली थाने पर तैनात हैं। अन्य पुलिस वाले शहर के अलग-अलग थानों पर हैं। प्रशासन इनकी आरटीपीसीआर जांच कराने पर विचार कर रहा है। सीएमओ डॉ. वीबी सिंह ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। शुक्रवार को ही जो 71 मरीज पॉजिटिव मिले उनमें दो वर्ष की एक बालिका, सर्किट हाउस के कुक और चौकीदार के अलावा बाबतपुर एयरपोर्ट की महिला कर्मचारी भी शामिल हैं। 
'