Today Breaking News

जनता भुगत रही भाजपा की कथनी-करनी में अंतर का दंड : अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर का दंड भुगतने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार वादे पर वादा करके लोगों को सिर्फ बहकाने का काम कर रही है और बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा व स्वास्थ्य संबंधी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति में भी विफल साबित हो रही है।

अखिलेश ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री इन दिनों ताबड़तोड़ जन सुविधाओं के आदेश जारी कर रहे हैं, लेकिन कुछ प्रगति न होते देख अब वे जनता की समस्याओं से सबका ध्यान हटाने के लिए नए-नए वादे कर रहे हैं। उनका ताजा वादा 24 घंटे बिजली आपूर्ति करने का है। यह वादा किसान की आमदनी वर्ष 2022 तक दोगुनी करने जैसा निकले तो आश्चर्य नहीं। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं बढ़ा है, जबकि गांव की बिजली 500 प्रतिशत और शहरी क्षेत्र में 84 प्रतिशत तक महंगी हो गई है। इसी कारण बुनकर और किसान आत्महत्या को विवश हो रहे हैं।

निधन पर जताया दुख 
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के सूचना सलाहकार रहे त्रिलोक सिंह मेहता व एक न्यूज चैनल के वरिष्ठ कैमरामैन मनोज मिश्र के निधन पर गहरा शोक जताते हुए संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
'