Today Breaking News

बाहुबली बृजेश सिंह के आवास के पास लावारिस कार मिलने से सनसनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में सिगरा थाना क्षेत्र के सिद्धिगिरी बाग स्थित बाहुबली एमएएलसी बृजेश सिंह के आवास की चहारदीवारी के निकट लावारिस लग्जरी कार खड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। हरियाणा में पंजिकृत एचआर 26 एएफ 3195 नंबर  की कार देर रात से खड़ी देख बृजेश सिंह के शुभचिंतकों को अनहोनी की आशंका हुई। पहले अपने स्तर से आसपास पूछताछ की। इसके बाद सिगरा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आसपास सूचना प्रसारित कराने के बाद कार थाने ले आई।

बृजेश सिंह गिरफ्तारी के बाद से करीब डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से जेल में हैं। प्रदेश के कई बड़े अपराधियों से अदावत जगजाहिर है। ऐसे में सुरक्षा को लेकर परिजन और उनके शुभचिंतक हमेशा सशंकित रहते हैं। एमएलसी के घर के बाहर लावारिस कार होने की सूचना जल्दी ही फैल गयी। लोगों में कौतूहल हो गया। 

सूचना पर पहुंचे सोनिया चौकी प्रभारी ने पहले तो लाउडस्पीकर के जरिये आसपास सूचना प्रसारित करायी। देर तक जब कार लेने कोई नहीं आया तो इसे सिगरा थाने ले जाये गया। सिगरा थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ओझा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में भी कुछ स्पष्ट नहीं है। कोई कार लेने आया तो पूछताछ की जायेगी।

कार का पंजीकरण गुरुग्राम के योगेश यादव के नाम पर है। पंजीकरण नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का नाम व नंबर पुलिस को पता चल गया। सिगरा इंस्पेक्टर का कहना था कि अभी उससे संपर्क नहीं किया गया है।
'