Today Breaking News

गाजीपुर: छात्र की संदिग्ध हाल में मौत, हत्या का आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चिलार निवासी युवक की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उसकी मौत के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया तो कई लोग आत्महत्या की बात कह रहे हैं। ग्रामीणाें ने घटना की सूचना नंदगंज पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष ने मौके पर पड़ताल की। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

चिलार निवासी युवक माखन बिन्द (19) की अपने ही गांव में रह रही उसकी भांजी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते दोनों परिवारों के बीच तनाव का माहौल था। जिसके बाबत बुधवार की सुबह गांव के पंचों द्वारा पंचायत किया गया कि दोनों लड़का- लड़की अलग-अलग रहेंगे। दोनो एक दूसरे से जुदा होने के पक्ष में नही थे। पंचायत के बाद सारे लोग अपने अपने काम पर चले गए। माखन घर में अकेले ही था। उसके पिता मोती बिन्द ने थाने में तहरीर दिया कि मेरी पत्नी बेचनी देवी खेत से चारा लेकर घर आई तो देखा कि राकेश, गुलाब, अनिल, सुरेश व रमेश मेरे घर के अंदर से निकल रहे हैं और माखन घर मे चिल्ला रहा था। 

जब उसकी पत्नी घर के अंदर गईं तो बेटे की हालत देख कर दहाड़ मारकर रोने लगी। फोन पर मुझे जानकारी दी। घर पहुँचकर ग्रामीणों की सहायता से नन्दगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आया गया, जहां से डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने माखन को मृत घोषित कर दिया। मोती बिन्द ने उक्त लोगो पर अपने पुत्र को जहर का इंजेक्शन देकर मार डालने का आरोप लगाया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश कुमार मौर्य ने बताया कि तहरीर मिल गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
'