Today Breaking News

दर्शन के बहाने विंध्याचल पहुंची पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार, सारे गहने भी ले गई अपने साथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मीरजापुर। विंध्याचल थानाक्षेत्र में मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के बहाने मंगलवार को आई पत्नी ने पति को चकमा दे दिया और फरार हो गई। घटना से आहत पति काफी देर तक पत्नी की तलाश करता रहा और थक-हारकर पुलिस में तहरीर दी। सूचना मिलने पर पति के परिजन भी विंध्याचल थाने पहुंचे और गायब पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई।

मूलरूप से जौनपुर के गोपालापुर निवासी राहुल तिवारी की शादी बीते 25 जून को वाराणसी के चांदपुर इंडस्ट्रियल एरिया में हुई थी। मंगलवार को पत्नी की जिद पर पति उसे विंध्याचल दर्शन कराने पहुंचा था। यहां एक दुकान पर दोनों ने अपनी चप्पलें उतारी। इसके बाद पत्नी ने कहा कि अपना हेलमेट लेते आओ। जब पति हेलमेट लेने गया तो पत्नी वहां से फरार हो गई। पति लौटा तो पत्नी को न पाकर हैरान रह गया और रोने बिलखने लगा। पति राहुल तिवारी ने बताया कि वह अपने साथ शादी में मिले सारे गहने व उसका मोबाइल भी ले गई। 

पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी शादी के बाद से ही किसी लड़के से प्यार करने की बात करती थी और मंगलवार सुबह भी उसने फोन से उस व्यक्ति से बात की थी। पति ने कहा कि वह घरवालों से जौनपुर के बरसठी स्थित मां दुर्गा मंदिर में दर्शन करने निकला लेकिन रास्ते में पत्नी ने कहा कि उसे विंध्याचल दर्शन करने जाना है। पत्नी की जिद पर पति बाइक से ही उसे ङ्क्षवध्याचल लेकर पहुंचा था लेकिन वह चमका देकर गहनों के साथ फरार हो गई। पति ने कहा 29 जून को जबसे वह ससुराल आई थी, उसके व्यवहार से कहीं लगा कि वह इस तरह से फरार हो जाएगी।

'