Today Breaking News

मोबाइल फोन को लेकर तकरार, सास ने डांटा तो गर्भवती बहू ने खाया जहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. मोबाइल फोन जहां आज सबसे बड़ी जरूरत बन चुका है, वहीं घरों में तकरार का कारण भी बन रहा है। सोनभद्र में मोबाइल को लेकर सास बहू के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि गर्भवती बहू ने जहर खा लिया। परिवार वाले तत्काल बहू को लेकर सीएचसी भागे। समय से इलाज शुरू होने के कारण जान बच गई है। डाक्टर ने बहू को खतरे से बाहर बताया है।

सीएचसी के अधीक्षक डॉ फ़िरोज आबेदीन के अनुसार म्योरपुर थाना क्षेत्र के बरवे गांव में 26 वर्षीय मीना देवी को बुधवार की रात साढ़े नौ बजे भर्ती कराया गया। उसने जहर खा लिया था। डॉक्टर के अनुसार महिला का मोबाइल फोन कहीं खो गया था। महिला की सास किस्मतिया को लगा कि फोन बहू के पास ही है। इसी कारण दोनों में झगड़ा हो गया। इससे बहू इतना आक्रोशित हुई कि जहर खा लिया। बहू अचेत होने लगी तो परिवार के लोग आनन-फानन उसे लेकर म्योरपुर सीएचसी पहुंचे। 

सास ने भी बताया कि बहू चार माह की गर्भवती भी है। उसे मोबाइल फोन के लिये डांटना इतना नागवार गुजरा कि क्षुब्ध होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ता देख हम लोग उसे अस्पताल ले आए। महिला का इलाज कर रहे अधीक्षक फिरोज आबेदीन ने बताया कि महिला का इलाज चल रहा है। फिलहाल खतरे से बाहर है। गनीमत रही कि परिजन महिला को समय रहते अस्पताल ले आए थे।
'