Today Breaking News

योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, मुख्तार गैंग के शरणदाताओं की कुंडली खंगालेगी पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  गाजीपुर जिले से माफिया गिरी को समाप्त करने और अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन ने अभियान जारी रखा है। मुख्तार गैंग के सहयोगियों के कब्जे से भूमि खाली कराने और शस्त्र जमा कराने के बाद अब गैग के सदस्यों को शरण देने वालों की सूची तैयार की जा रही है।

पुलिस अफसर बड़ी कार्रवाई का मन बना चुके हैं। फिलहाल इस गैंग से जुड़े एक-एक व्यक्ति को जहां चिह्नित किया जा रहा है, वहीं उनकी सूची तैयार की जा रही है। हालांकि कई पूरे काम को बड़ी गोपनीयता से किया जा रहा है, जिससे कार्रवाई होने पर किसी तरह की समस्या न आए।

शासन के निर्देश पर बीते माह मुख्तार गैंग के सक्रिय सदस्यों पर जिला प्रशासन की ओर से ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। परिजनों, रिश्तेदारों और सहयोगियों के कब्जे से 39 लाख से अधिक की सरकारी भूमि खाली कराई गई। नगर एवं मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने जिलाधिकारी द्वारा लाइसेंस निरस्त करने के बाद दर्जनों शस्त्र मालखाने में जमा किए गए।

अब दोनों जगहों की कोतवाली पुलिस एक बड़ी कार्रवाई की तैयारी में जुटी हुई है। इसके लिए मुख्तार गैंग को सहयोग करने वालों को चिह्नित करने के साथ सूची तैयार की जा रही है। इस संबंध में कोतवाल दिलीप सिंह ने बताया कि चिह्नित करने का कार्य लगातार जारी है। सहयोगियों की कुंडली खंगालने के लिए सूची तैयार की जा रही है।
'