Today Breaking News

भदोही में ग्राम विकास अधिकारी समेत 2 के खिलाफ गैंगरेप का आरोप, FIR

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जनपद के अभोली विकास खण्ड में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी और उसके एक साथी पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर उसको ग्राम विकास अधिकारी और उसका एक साथी गांव के एक स्कूल में लेकर गया, जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.
सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए
सुरियावा थाना इलाके की रहने वाली महिला ने थाने में जाकर इस बाबत पुलिस को तहरीर दी थी. महिला ने ग्राम विकास अधिकारी और उसके एक साथी पर कई गम्भीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला की तहरीर के मुताबिक वह अपने घर जा रही थी, तभी रास्ते में अभोली विकास खण्ड में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी व उसका एक साथी महिला को मिला और सरकारी आवास दिलाने का लालच देकर उसको गांव के स्कूल में अंगूठा लगाने की बात कहकर अपने साथ लेकर गए.

पुलिस ने केस दर्ज किया
आरोप है कि स्कूल में दोनों ने पहले शराब पी और शराब पीने के बाद महिला के साथ जबरन बलात्कार किया गया. महिला ने अप्राकृतिक दुष्कर्म का भी आरोप दोनो पर लगाया है. महिला की तहरीर पर सुरियावां थाना में पुलिस ने धारा 376 डी, 377 और 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस बाबत सुरियावां थाना के थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.
'